रायपुर में एसी फटने से दो लोगों की मौत,अचानक हुए धमाके से हैरान हो गए लोग

Sunday, Oct 27, 2024-08:30 PM (IST)

रायपुर। (आशीष द्विवेदी): छत्तीसगढ़ के रायपुर के देवेंद्र नगर इलाके में एक बिल्डिंग में एसी फटने के कारण आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है AC के फटने से ये हादसा हुआ है,घटना में दो लोग घायल भी हो गए है..मौके पर पुलिस और दमकल की टीम पहुंच गई थी। यह घटना देवेंद्र नगर इलाके के सेक्टर-1 की है। ऑटोमेशन आर्ट ऑफिस में कर्मचारी अपना अपना काम कर रहे थे, इस दौरान दफ्तर में लगा AC फट गया.. बताया जा रहा है ऑफिस सेकेंड फ्लोर में है..जब ब्लास्ट हुआ इस दौरान दफ्तर में लगी खिड़की टूटकर नीचे गिर गई।

 ब्लास्ट की आवाज सुनकर आसपास के दफ्तर में काम कर रहे कर्मचारी बाहर निकले और घटना की जानकारी तत्काल पुलिस व दमकल की टीम को दी गई। घटना मे दो कर्मचारी जिनमें एक महिला और एक पुरुष है, दोनों गंभीर रूप से झुलस गए..ऑटोमेटिक गेट होने की वजह से दोनों अंदर रह गए और दम घुट गया।

PunjabKesariपुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो दोनों को उपचार के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया,उपचार के दौरान दोनों की हॉस्पिटल में मौत हो गई। बताया जा रहा है इस घटना में कुछ और लोग घायल हुए है, जिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,फिलहाल, दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया। इस घटना के बाद मृतक के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News