अनूपपुर की जोहिला नदी में नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबकर हुई मौत, गांव में पसरा मातम

6/26/2024 11:43:42 AM

अनूपपुर। (दुर्गा शुक्ला ): मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ के थाना राजेन्द्रग्राम क्षेत्र में आने वाली जोहिला नदी में 25 जून की दोपहर नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबने से मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने दोनों के शवों को नदी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप कर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के पांच बच्चे 25 जून की दोपहर पास में बह रही जोहिला नदी मे नहाने गए थे।


जहां नहाते समय 20 वर्षीय  आकांक्षा पिता अशोक गुप्ता ग्राम बसनिहा एवं 16 वर्षीय अंशु पिता बिहारी गुप्ता ग्राम मरवाही दोनों गहरे पानी में चले जाने से डूब गए और दोनों की मौत हो गई। इस दौरान नदी में नहा रहे अन्य बच्चों ने दोनों को बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि अंशु गुप्ता कुछ दिन पहले ही बसनिहा अपनी बुआ के यहां आया था,किसी को तैरना नहीं आता था। 


तत्काल अन्य बच्चों ने घटना की जानकारी घर वालों को दी, मौके पर पहुंचे घर वालों ने और ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी राजेंद्रग्राम पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पानी से बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप कर मामला दर्ज करते हुए जांच प्रारंभ कर दी है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News