पेशाब पिलाया, मारपीट करके जूतों की माला पहनाई...शादीशुदा महिला को भगाने की खौफनाक सजा (वीडियो वायरल)

3/20/2024 5:12:26 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक विवाहित महिला के साथ भागने की व्यक्ति को खौफनाक सजा मिली। भाटपचलाना थाना क्षेत्र में व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया, पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और जूतों की माला पहनाई गई। घटना के बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं। पुलिस के अनुसार, पीड़ित व्यक्ति ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में एक आदमी जूतों की माला पहने हुए और एक बोतल से तरल पदार्थ जिसे मूत्र माना जा रहा है, पीता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि कुछ लोग उस पर चिल्ला रहे हैं और उसे इसे पीने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उसे उस महिला द्वारा पीटते हुए भी देखा जा रहा है, जिसके साथ वह कथित तौर पर भाग गया था। एक अन्य वीडियो में दिखाया गया कि व्यक्ति अपने हाथ में रखे जूते को चाट रहा है और उसे अपने सिर पर दूसरा जूता रखने के लिए मजबूर किया जा रहा है। क्लिप में शख्स की आधी मूंछें और सिर के बालों का कुछ हिस्सा कटा हुआ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने कहा कि युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन, अभी इसे लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है। केस दर्ज होने के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई कर पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News