उज्जैन से बड़ी खबर: महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी ने खाया जहर, जानिए पूरा मामला

5/7/2024 5:02:03 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। जहां महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। उन्हें गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले रुपयों की धोखाधड़ी के मामले में सन्त सुरेशानंद ने मंदाकिनी देवी पर केस दर्ज करवाया था। महामंडलेश्वर मंदाकिनी देवी के समर्थकों ने संत सुरेशानंद पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।

पुलिस के मुताबिक, महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी निवासी सांदीपनि आश्रम के सामने व अश्विन निवासी हरिद्वार (उत्तराखंड) के खिलाफ महंत सुरेश्वरवेदपुरी महाराज ने साढ़े सात लाख रुपयों की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था, लेकिन अस्पताल से सूचना मिली कि मामले में आरोपी मंदाकिनी पुरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया है।

बताया जा रहा है कि महामंडलेश्वर मंदाकिनीपुरी ने मंगलवार दोपहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष मीडिया के सामने रखने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उसके पहले ही उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया। उनका अस्पताल में उपचार जारी है। बताया जाता है कि महामंडलेश्वर मंदाकिनी ने आश्रम में ही मीडिया से चर्चा कर रही थी। बात खत्म होते ही उन्होंने बोतल में रखा जहरीला पदार्थ पी लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News