बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में एक बार फिर उठी बुनियादी सुविधाओं की मांग, हंगामा

8/29/2019 11:45:30 AM

भोपाल: राजधानी भोपाल की बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में बुधवार देर रात हॉस्टल छात्रों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल संजय गांधी हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने बुनियादी सुविधाओं की कमी को लेकर हॉस्टल प्रशासन पर आरोप लगाया और हंगामा किया।

हॉस्टल में रहने वाले छात्रों का आरोप है कि उनके हॉस्टल का वाटर कूलर लंबे समय से खराब है और कई बार शिकायत करने के बावजूद विश्वविद्यालय प्रशासन उसकी मरम्मत नहीं करवा रहा है। छात्रों के अनुसार जब उन्होंने इसकी शिकायत हॉस्टल के वॉर्डन से की तो उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई और इसीलिए उन्होंने बुधवार रात जब वीसी से बात करने की कोशिश की तो वीसी ने पुलिस को बुलवा लिया।

PunjabKesari

वहीं छात्रों ने आरोप लगाया कि अपनी मांगों को लेकर वीसी से मिलने जा रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें कुछ छात्रों को हल्की चोट भी आई। इसके बाद तकरीबन 100 से ज्यादा छात्रों ने यूनिवर्सिटी कैंपस के अंदर ही वीसी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब संजय गांधी हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने बुनियादी सुविधाओं को लेकर हंगामा हुआ हो।

बता दें कि बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में 6 हॉस्टल है। इनमें से तीन बॉयजऔर तीन गर्ल्स हॉस्टल हैं। जिनमें करीब 600 से ज्यादा छात्र-छात्राएं रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News