​​​​​​​उफनती नदी में बही वैन, पूरे परिवार की मौत

9/4/2018 4:55:21 PM

भिंड: प्रदेश में भारी बारिश से त्राही-त्राही मची हुई है। इसी बीच भिंड जिले के मेहगांव में बेसली नदी में वैन डूबने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतक झांसी के ट्रांसपोर्टर ओम प्रकाश पटेरिया और उनका परिवार है।

जानकारी के अनुसार मेहगांव में स्टेट हाईवे 19 पर बेसली नदी के पुल के करीब 12 फुट उपर से पानी बह रहा था। इस दौरान एक वैन चालक उफनती नदी को पार करने की कोशिश करने लगा और बीच पुल पर पहुंचते ही वैन उफान की चपेट में आकर बह गई। गांव वालों ने तीन लोगों को तो बचा लिया। लेकिन बाकी चार लोगों की वैन की चपेट में आने से मौत हो गई. मारे गए लोगों में झांसी के ट्रांसपोर्टर ओमप्रकाश पटेरिया, उनकी पत्नी लता और बेटा-बेटी शामिल हैं। बचाए गए तीनों लोगों को मेहगांव में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

दरअसल इलाके में मूसलाधार बारिश के कारण बेसली नदी का डैम ओवरफ्लो हो गया है। मेहगांव से मौ होते हुए झांसी जाने वाले मार्ग स्टेट हाईवे 19 पर वेसली नदी का पुल 10 से 12 फीट डूबा हुआ है। इसलिए दो दिन से इस पुल के ऊपर से आवागमन पूरी तरह बंद था। पुलिस ने भी बैरिकेड लगा दिए थे। लेकिन ट्रांसपोर्टर पटेरिया का ड्राइवर बैरिकेड हटाकर गाड़ी पुल पर ले आया। थोड़ी-ही दूर वैन पानी में डूब गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News