MP में खटमल-मच्छर को लेकर जुबानी जंग तेज, सज्जन वर्मा बोले- कैलाश बाबू एक मच्छर आदमी को...बना देता है

Saturday, Aug 17, 2024-08:17 PM (IST)

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजनीति में मच्छर-खटमलों को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेताओं की तुलना मच्छर-खटमलों से की तो सज्जन वर्मा ने भी पलटवार किया है। उन्होंने नसीहत देते हुए हिंदी फिल्म का डॉयलॉग एक मच्छर आदमी को हिजड़ा बना देता है की याद दिला डाली। इसके साथ ही सज्जन सिंह वर्मा ने गुना से भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य के बयान का समर्थन किया है।

PunjabKesari

सज्जन वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पन्नालाल शाक्य बहुत पुराने नेता हैं। समय रहते उनकी पीड़ा सामने आई है। पन्नालाल शाक्य ने कांग्रेस के सांसदों को नहीं, भाजपा के सांसदों को कहा है लुच्चा कहा है।

कैलाश विजयवर्गीय के कांग्रेस नेताओं को खटमल मच्छर कहने पर सज्जन वर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि कोरोना के बाद हम सब ब्याज की जिंदगी जी रहे हैं। कैलाश बाबू दंभ में चूर हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मक्खी मच्छर बताया। कैलाश बाबू ने क्रांतिवीर पिक्चर नहीं देखी जिसमें नाना पाटेकर कहता है एक मच्छर आदमी को ... बना देता है। कैलाश विजयवर्गीय समझ नहीं पा रहे हैं उम्र का पढ़ाव है थोड़ा व्यावरिक हो जाएं।

PunjabKesari

सज्जन वर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर का इंचार्ज भी नहीं बनाया फिर भी नहीं समझ रहे। सज्जन सिंह वर्मा ने एससी, एसटी विधायक को भरमाने का इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा-बीना से निर्मला सप्रे हैं जो कांग्रेस से विधायक और छिंदवाड़ा के एसटी से कमलेश शाह।भाजपा ने दोनों को ही मंत्री नहीं बनाया। भाजपा दोहरी नीति कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News