15 साल से रोड के लिए तरस रहे ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार, पाटन विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

6/29/2022 1:24:50 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के पाटन विकास खंड के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत आगासौद के ग्राम चिहुंटा के ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया है। ग्रामीणों ने मांग की है कि जब तक रोड नहीं तब तक हम वोट नहीं डालेंगे। 350 लोगों की आबादी वाले इस गांव में लगभग 200 के करीब वोटर है जिन्होंने आगामी किसी भी चुनाव में वोट नहीं डालने का प्रण लिया है।

PunjabKesari

ग्रामीण गायत्री नारायण सिंह हर प्रसाद तिवारी रवि चौहान का कहना कि महज 2 किलोमीटर के इस मार्ग के डामरीकरण का प्रयास विगत 15 वर्षों से किया जा रहा है। 28 जुलाई 2021 को भी ग्रामीणों ने कलेक्टर को सड़क निर्माण के लिए ज्ञापन दिया था पर मार्ग का निर्माण नहीं हुआ। पी डब्लू डी के अंतर्गत आने आने वाले इस मार्ग की हालत खस्ता है। बारिश के मौसम में लोगों को आने जाने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। गांव के लिए केवल एक ही मार्ग होने से लोगों के पास कोई विकल्प नहीं है। स्कूली बच्चों की पढ़ाई के साथ बीमारों के इलाज के लिए भी ग्रामीण या तो नुनसर या फिर पाटन आते हैं। पक्की सड़क न होने से आने जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari

विधायक पर लगाये गंभीर आरोप
ग्रामीणों ने पाटन विधायक अजय विश्नोई पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन के द्वारा सड़क के निर्माण के लिए कई बार विधायक से बात करी है। पर विधायक यह कह कर बात टाल देते है कि चिहुंटा की बात मत करो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News