मंत्री सारंग ने दिग्विजय को बताया आतंकवादियों का साथी! कहा- उन्होंने देश को तोड़ने का काम किया है

6/15/2021 11:42:31 AM

भोपाल(इजहार खान): कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के अनुच्छेद 370 को लेकर दिए बयान पर उठा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने एक बार फिर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह देश को तोड़ने का काम किया है। वे आतंकवादियों के साथ खड़े हुए हैं। दिग्विजय सिंह के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। कश्मीर भारत का था भारत का रहेगा।

कोरोना मामलों को लेकर कहा-
प्रदेश में कोरोना के केस काफी कम हो चुके हैं। ज़्यादातर जिले कोरोना मुक्त हो गए हैं। प्रदेश में कोरोना को लेकर स्थिति अब बेहतर हो चुकी है।

कोरोना कर्फ्यू को लेकर कहा-
लगभग सभी गतिविधियों को शुरू कर दिया है। कुछ ही गतिविधियों को लेकर जल्द विचार होगा। आर्थिक गतिविधियों हो लेकिन संक्रमण भी न बढ़े। तीसरी लहर में बच्चों के माता पिता को ट्रेनिंग दी जाएगी।

पूर्व सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना
15 महीने कांग्रेस के सरकार रही कमलनाथ ने बेरोज़गारी हटाने के लिए काम नहीं किया। उन्होंने कांग्रेस के दलालों को रोज़गार दिया है। हमारी सरकार ने ऐसे दलालों को बेरोज़गार किया है। जो कांग्रेस के संरक्षण में फल फूल रहे थे।

वैक्सीनेशन को लेकर कहा-
प्रदेश में वैक्सीनेशन की स्थिति अच्छी है जुलाई में सीएम खुद जनजागरण अभियान के लिए निकलेंगे। वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस जनता को गुमराह कर रही है। मंत्री सारंग ने दिग्विजय को बताया आतंकवादियों का साथी! कहा- कश्मीर भारत का था और रहेगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News