भोपाल में वोट क्लब ने निकाली तिरंगा यात्रा, सीएम मोहन यादव ने किया शुभारंभ

Tuesday, Aug 13, 2024-05:51 PM (IST)

भोपाल : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभर में तिरंगा यात्राएं निकाली जा रही है। वहीं मध्य प्रदेश में भी मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में लगातार हर जिले में तिरंगा यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है। मंगलवार को भोपाल के वोट क्लब में मध्य प्रदेश टूरिज्म ने भी एक अनूठी तिरंगा यात्रा निकाली। जिसमें मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, भोपाल सांसद आलोक शर्मा, मंत्री कृष्णा गौर, विधायक भगवानदास सबनानी और भोपाल महापौर मालती राय समेत शहर वासी मौजूद रहे।

PunjabKesari

इस तिरंगा यात्रा का मुख्य आकर्षण पूरी बड़ी झील में सैकड़ों नावों पर तरंगे लगाए गए थे, जो कि पानी पर एक अनोखी छटा बिखेर रहे थे। यह पहली बार है जबकि पानी पर इस तरह से तिरंगा यात्रा निकाली गई है। इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभर में तिरंगा यात्राऐं निकाली जा रही है और जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर-घर तिरंगे का आह्वान किया है, उसके बाद एक-एक देशवासी इस महा अभियान में जुड़ गया है और सभी के अंदर देशभक्ति की भावना उमड़ रही है।
PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर देश और प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। साथ ही बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा के सुझाव पर यह ऐलान भी किया कि बड़े तालाब के बीचो-बीच एक बड़ा तिरंगा झंडा लगाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News