रतलाम में कांग्रेस-भाजपा नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग, एक दूसरे को बताया खेत की मूली और डाकू

5/4/2024 7:25:11 PM

रतलाम (समीर खान): लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते-आते भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई है। यहां पर भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी अनीता नागर सिंह चौहान के पति और परिवार के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के पुत्र और झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया के द्वारा कई गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद अब भाजपा प्रत्याशी के पति नागर सिंह चौहान ने भी पलटवार किया है। यहां पर नागर सिंह चौहान ने विक्रांत भूरिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि विक्रांत भूरिया जिस तरीके से मेरे बारे में बोल रहे हैं यह उनको बहुत महंगा पड़ेगा। ये बहुत भयंकर तरीके से भुगतेगा। अभी तक पाला पड़ा नहीं है। पाला नागर सिंह चौहान से पड़ा है, उसको मालूम नहीं है कि ये कौन से खेत की मूली है।

PunjabKesari

वही नागर सिंह के बयान के बाद झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और उन्होंने कहा कि आखिर नागर सिंह जी के अंदर का डाकू जाग गया है। और जो बौखलाहट उनके चेहरे पर दिख रही है वह हार की बौखलाहट है। जब उन्होंने ये कहा कि डॉक्टर विक्रांत भूरिया को भुगतना पड़ेगा तो यह उनका अहंकार था। 

विक्रांत भूरिया ने आगे कहा कि वे भी डॉक्टर है। अच्छे अच्छों का इलाज करना जानता हुं तो आप किस खेत की मूली हो। आपने कलावती बहन को भी डराने की कोशिश की थी। हम आपके घमंड के साम्राज्य को खत्म करने का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News