पत्नी को पति ने बताया अपनी प्रॉपर्टी, दहेज में मांगे 1 करोड़ रुपए, पुलिस ने दर्ज किया मामला

2/13/2024 7:13:19 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर थाना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाने में एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति ने जर्मनी ले जाकर उसे देह व्यापार में धकेलने का प्रयास किया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की है।

PunjabKesari

दरअसल विजय नगर क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज करवाया है। अपनी शिकायत में पत्नी ने बताया कि उसका पति अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल कर रहा है। उसने यह भी कहा तू मेरी प्रॉपर्टी है। देह व्यापार करके रुपये कमाकर मुझे दे या फिर तेरे पिता से 1 करोड़ मंगवा, मुझे दहेज़ में भी आज तक कुछ नहीं दिया। इतना ही नहीं पति के साथ पीड़ित महिला जब जर्मनी में रह रही थी तभी वहां उसने दहेज के नाम पर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। वही अपनी पत्नी को बार-बार आरोपी कहता था कि मुझे दहेज में कुछ भी नहीं मिला है तू कहीं से भी या देह व्यापार कर के मुझे 1 करोड़ रुपए लाकर दे।

PunjabKesari

हालांकि प्रारंभिक छानबीन में विजयनगर थाने की पुलिस टीम द्वारा यह पता चला है कि महिला और उसकी पत्नी के बीच में किसी तीसरी महिला के होने के कारण विवाद की स्थिति सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति रणजीत डोकल निवासी विजय नगर के खिलाफ 498 एव अन्य गंभीर धाराओं सहित प्रकरण दर्ज कर पति कि तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News