जबलपुर में नाले में मिला महिला का कटा हुआ हाथ, फैली सनसनी, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Friday, Sep 27, 2024-12:42 PM (IST)

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में ट्रक की चपेट में आने से ई-रिक्शा में बैठी एक महिला का हाथ कटकर अलग हो गया, आपको बता दें की घटना गुरुवार की है, महिला ई-रिक्शा से घर पर जा रही थी तभी बगल से तेज रफ्तार ट्रक गुजर रहा था इस दौरान ट्रक की टक्कर से महिला का हाथ कट गया और 300 मीटर दूर जाकर गिरा। महिला को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, महिला की हालत गंभीर बनी हुई है यह घटना संस्कार कॉलोनी की है।

 सूचना पर मौके पर गोहलपुर थाना पुलिस पहुंच गई थी और महिला का कटा हुआ हाथ अस्पताल ले जाकर डॉक्टर को दिया। लेकिन डॉक्टर का कहना है कि हाथ कटने के बाद एक घंटे से अधिक समय हो गया है, ऐसे में हाथ की कोशिकाओं ने काम करना बंद कर दिया है। अब उसे जोड़ा नहीं जा सकता, प्राप्त जानकारी के अनुसार नीतू पटेल नाम की महिला गौरी घाट मां नर्मदा के दर्शन के लिए गई थी और वापस अपने घर जा रही थी।

PunjabKesariउन्होंने दमोह नाका से रिक्शा बदला और फिर दूसरे ई - रिक्शा में बैठकर वह जाने लगी। संस्कार सिटी के पास महिला पहुंची थी सामने से आ रहे एक ट्रक का धारदार हिस्सा महिला के सीधे हाथ से टकरा गया और महिला का हाथ कट गया, इसके बाद महिला बेहोश हो गई थी महिला की हालत गंभीर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News