जीतू पटवारी के समर्थन में सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता, कुणाल चौधरी बोले- बैरीगैट कितने भी लगा लो जनता रुकने वाली नहीं

3/3/2023 12:41:16 PM

भोपाल (विवान तिवारी): विधानसभा बजट सत्र से जीतू पटवारी के निलंबन को लेकर उनके समर्थक विरोध में उतर आए हैं। भोपाल में उनके बंगले पर समर्थकों की भीड़ जमा हो गई है। पटवारी के निलंबन के बाद प्रदेश में सियासत गरमा गई है। उनके समर्थन में कार्यकर्ता लगातार नारे लगा रहे हैं। वहीं उनके समर्थन में जहां नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है, वहीं विधायक कुणाल चौधरी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

PunjabKesari

जीतू पटवारी के निलंबन पर जमकर बरसे कुणाल चौधरी

जीतू पटवारी के निलंबन पर कुणाल चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि किस बात को लेकर निलंबित किया। इस बात को लेकर कि जनता सवाल पूछ रही है। लोकतंत्र में जब भी अन्याय होगा लोग अपने आप सड़कों पर निकलेंगे। यह बात इनकी सरकार और शिवराज जी ध्यान रखें कि इस तानाशाही के खिलाफ इस गुलाम प्रवृत्ति के खिलाफ खरीदे हुए जनादेश के साथ सत्ता में हो जनता तो जनता उखाड़ फेकेंगी और स्पष्ट रूप से प्रदेश के अंदर बैरीगेट कितने भी लगा लो जनता रुकने वाली नहीं है। सड़क पर संघर्ष चलेगा।

PunjabKesari

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी निलंबन मामले में नरोत्तम मिश्रा का खुलासा

वहीं नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जीतू पटवारी को कांग्रेस ने अकेला छोड़ दिया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व विधायक कमलनाथ और आधे विधायकों ने अविश्वास प्रस्ताव पर दस्तखत नहीं किए। जीतू पटवारी मामले में कांग्रेस की हालत शोले फ़िल्म की तरह हुई...आधे इधर जाओ... आधे उधर जाओ...बाकी मेरे पीछे आओ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News