MP में फिर Train Accident: दमोह में कोयले से भरी मालगाड़ी के 4 डिब्बे पटरी से उतरे, सागर-कटनी रूट पर आवागमन बंद, इन ट्रेनों पर पड़ेगा असर?

Wednesday, Aug 14, 2024-08:13 PM (IST)

दमोह: मध्य प्रदेश में एक और रेल हादसा हुआ है। इटारसी के बाद अब दमोह में भी एक मालगाड़ी के डिरेल होने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि दमोह जिले के पथरिया में कटनी से सागर जा रही कोयले से भरी एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। शाम करीब 6 बजकर 30 मिनट पर ये हादसा है। इस हादसे में चार डिब्बे ट्रैक पर ही पलट गए। वहीं इस हादसे के बाद सागर, दमोह, कटनी रूट बाधित हो गया है।

PunjabKesari

इस हादसे के बाद संभावना जताई जा रही है कि दमोह में जमीन धंसने के कारण ये हादसा हुआ है। हालांकि रेलवे अधिकारियों की टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है। फिलहाल, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं ट्रैक पर डिब्बे पलटने से ये रूट फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है। जिसके चलते यहां से निकलने वाली ट्रेनों के यात्रियों के लिए मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है।

PunjabKesari

बता दें की इस हादसे के बाद कई ट्रेनें प्रभावित होंगी। जिनमें कलिंगा-उत्कल एक्सप्रेस (18478), जयपुर-गोंडवाना सुपरफास्ट (22182), दयोदय एक्सप्रेस (12182), विंध्यांचल एक्सप्रेस (12172), सिंगरौली-ऊर्जाधानी एक्सप्रेस (22165), रेवांचल एक्सप्रेस (12185) ट्रेनें शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Related News