नाव पलटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, CM शिवराज ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

12/3/2020 11:09:53 AM

आगर: मध्य प्रदेश के आगर जिले में नाव पलटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा लाखाखेड़ी गांव में हुआ जब एक ही परिवार के कुछ सदस्य मंदिर में दर्शन के लिए टिल्लर डैम का नाला छोटी नाव में पार कर रहे थे। इसी दौरान नाव पलट गई और वे पानी में डूब गए। हादसे की जानकारी लगते ही रेस्क्यू किया गया लेकिन किसी को बचाया न जा सका और काफी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाले जा सके। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने टिल्लर (पचेटी) डैम में डोंगी पलटने पर डूबने से 5 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया और परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक मदद एवं अंत्येष्टि के लिए 5-5 हजार रुपए देने का ऐलान किया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, हादसा जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर लाखाखेड़ी गांव में हुआ। सभी लोग एक छोटी नाव में सवार होकर नाला पार कर रहे थे। नाले के बीच पहुंचकर नाव पलट गई। उन्हें डूबते देख आसपास के लोग बचाने के लिए पानी में कूदे लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। स्थानीय लोगों ने 2 शवों को तो हादसे के कुछ समय निकाल लिया लेकिन बाकी 3 शवों को निकालने के लिए एसडीआरएफ और होमगार्ड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद निकाला।

PunjabKesari

मृतकों में 13 वर्षीय जया, 35 वर्षीय रामकन्या, 40 वर्षीय सुनीता, 13 वर्षीय अलका और 10 वर्षीय अभिषेक शामिल हैं। एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत के बाद लाखाखेड़ी गांव में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे के बाद कलेक्टर अवधेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हादसे के शिकार लोग पक्की सड़क की बजाय शॉर्टकट से नाला पार करने की कोशिश कर रहे थे जिसके चलते यह घटना हुई होगी।

 


meena

Related News