दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, CM शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक

1/27/2021 12:11:15 PM

राजगढ़: राजस्थान के टोंक में मंगलवार रात को हुए एक सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के राजगढ़ में रहने वाले एक परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में शिकार हुए लोग राजस्थान के शेखावाटी में स्थित खाटूश्याम जी के दर्शन करके वापस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान श्रद्धालुओं की जीप को ट्राले ने टक्कर मार दी। परिवार राजगढ़ जिला के तहत आने वाले जीरापुर गांव का बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक परिवार के लोग जीप में सवार होकर मंगलवार रात को करीब नौ बजे खाटूश्यामजी के दर्शन कर घर को लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में टोंक नामक स्थान पर एक ट्राले ने जीप की पीछे से टक्कर मार दी, जिस वजह से ये दर्दनाक हादसा पेश आया।

PunjabKesari

हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल

हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए। मृतकों में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. हादसे के बाद ट्राले का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए. वहीं, घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

सीएम ने जताया शोक

वहीं, इस दर्दनाक सड़क हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान में हुई सड़क दुर्घटना में हमारे राजगढ़ के एक ही परिवार के कई भाई बहनों के असामयिक निधन का समाचार अत्यधिक दुःखद है।  ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करे। वहीं, सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News