दतिया में पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट, बेटी का दबाया गला और प्रेमी को मार दी गोली

2/10/2024 6:23:24 PM

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है। दोनों के शव आरोपी के खेत में मिले हैं। बताया जा रहा है कि युवती दूसरी जाति के युवक से शादी करना चाहती थी। इसी बात को लेकर पिता को गुस्सा आया पिता और भाई समेत तीन लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है पुलिस ने पिता और पुत्र समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है।


 मामला रुवाहा गांव का है। युवती का प्रेम प्रसंग गांव के ही रहने वाले रोहित नाम के युवक से चल रहा था। युवती के पिता को इस बात का पता चला तो उन्होंने युवती को अपने मामा के यहां भेज दिया। लेकिन मामा के घर से युवती कहीं चली गई थी। जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद शुक्रवार की रात को युवती के पिता अरविंद यादव ने बेटे और एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी।


पिता ने पहले अपनी बेटी का गला दबाया उसके बाद उसके प्रेमी को गोली मार दी। हत्या करने के बाद आरोपी खुद पुलिस के पास पहुंच गया था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News