ऑर्डिनेंस फैक्ट्री हत्याकांड: 38 घंटे बाद साथी पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

10/12/2020 12:11:45 PM

कटनी(संजीव वर्मा): MP के कटनी की आयुध निर्माणी में एक सुरक्षा जवान ने गोली मारे वाला आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया है। आरोपी ने फैक्ट्री में 38 घंटे छिपने के बाद आज सुबह 10 बजे आत्मसमपर्ण किया। बता दें कि आरोपी ने अपने ही सीनियर जवान को गोली मारी थी और इसके बाद वह फैक्ट्री के अंदर ही बंदूक लेकर घूमने लगा था। वह ऑर्डनेंस फैक्ट्री में जहां छुपने की जगह मिली वह वहीं छुपा रहा। सेना ने उसकी तलाश ड्रोन कैमरे की मदद से कर रही थी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Ordnance Factory, Katni Ordnance, Ammunition, Murder

दरअसल, शनिवार शाम 7 बजे के करीब एक जवान अपनी इंसास रायफल लेकर हवा में दनादन फायर करने लगा। जिसमें एक सीनियर जवान की गोली लगने घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। निर्माणी के अंदर जिसको जहां छिपने की जगह मिली वहां छिपा बैठा रहा। बताया गया कि आरोपी के पास 40 कारतूस मौजूद होने के कारण कर्मचारी दहशत में थे, आरोपी का नाम सकर सिंह बताया जा रहा है, इधर फैक्ट्री के बाहर भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात रहे। इस बीच फैक्ट्री के कर्नल रैंक के अधिकारी आरोपी से बात करने की कोशिश करते रहे। मृतक जवान का नाम अशोक शिकारा बताया जा रहा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Ordnance Factory, Katni Ordnance, Ammunition, Murder

अपने साथी की हत्या करने के बाद वह भागकर कमरे में ही छिप गया था। इसके बाद वो रात में भागकर पास के जंगल में चला गया, वहीं सेना और पुलिस की टीम ड्रोन कैमरे के जरिए उसे ढूंढने की कोशिश कर रही थी। उसके सरेंडर के बाद सभी ने राहत की सांस ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News