2 हजार रुपए की शर्त लगाकर बुजुर्ग ने नाली से गंदा पानी पिया, लोगों का फूटा गुस्सा(VIDEO)

1/18/2022 12:57:52 PM

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा से एक बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह नाली का गंदा पानी पी रहा है। दावा है कि बुजुर्ग ने 2 हजार रुपए की शर्त लगाकर नाली का गंदा पानी पिया था। यह शर्त पूर्व सरपंच के पति ने लगाई थी और बुजुर्ग ने सबके सामने नाले से पानी पी लिया है। वहां मौजूद कुछ लोगों ने ही वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल डाल दिया। लोग पूर्व सरपंच के पति पर सवाल खड़े कर रहे हैं और बुजुर्ग की मजबूरी पर सहानुभूति जता रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की सच्चाई भी सामने आई है।

पूरा मामला विदिशा के आनंदपुर थाना क्षेत्र के जावती गांव का है। जहां 60 साल के पन्नालाल कुशवाहा नाली का गंदा पानी पी रहा है और आसपास लोग जमा हुए हैं। वीडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश देखा गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उनके पास किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। वहीं बुजुर्ग ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि उनके साथ कोई शर्त नहीं लगी थी और मुझे किसी ने भी नाली का पानी पीने के लिए मजबूर नहीं किया था। उन्होंने बताया कि नाली में एक सुपारी गिर गई थी। उसे उठाकर बुजुर्ग ने अपने पास रख लिया था। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने देख लिया और पूछा कि इस सुपारी का क्या करेंगे। इस पर पन्नालाल ने कहा कि मैं इसे धोकर खाऊंगा। तब लोगों ने कहा कि क्या इस गंदी नाली पी जाएंगे। तो इस पर पन्नालाल ने कहा कि इसमें बुराई क्या है। इतना कहकर उसने दोनों हथेलियों में नाली का पानी भरा और पी लिया। तभी किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। बुजुर्ग ने कहा कि इसमें शर्त जैसी कोई बात नहीं है।

वहीं, इस वायरल वीडियो पर कुशवाहा समाज के लोगों ने एतराज जताया है और कहा है कि यह हमें बदनाम करने की कोशिश है। नाली का गंदा पानी पीने के लिए पन्नालाल के पास कोई मजबूरी नहीं थी। वहां मौजूद कई लोग पन्नालाल को मना भी कर रहे थे। मगर किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News