शादीशुदा प्रेमिका से नाराज प्रेमी का खौफनाक बदला, 6 साल के बेटे को स्कूल से किडनैप की नृशंस हत्या

4/16/2024 5:24:19 PM

बैतूल (विनोद पातरिया): मध्य प्रदेश के बैतूल में प्यार में असफल एक प्रेमी ने हैवानियत की हदें पार कर दी। प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के 6 साल के मासूम को स्कूल से किडनैप करके दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया। घटना आज सुबह लगभग 11 बजे की है। बताया जा रहा है कि आरोपी गणेश पिता रमेश मीणा निवासी हरदा ने स्कूल से बच्चे का अपहरण किया और सदर थाना के सेंट जोन्स कॉलोनी में ले जाकर बीयर कि बोटल से बच्चे के गले पर कई वार कर दिए जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। शोर सुनकर कॉलोनी में रहने वाले लोग जैसे ही बाहर निकले आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि आरोपी कई दिनों से बच्चे की मां के साथ रहने की जिद कर रहा था। लेकिन बच्चे के भविष्य को देखते हुए महिला ने मना कर दिया था। कयास लगाए जा रहे है कि बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए ही उसकी हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

साथ रहने की जिद कर रहा था आरोपी

घटना को लेकर मृतक की मां संगीता पति अरुण बिहारे ने बताया कि 16 मार्च को ही उसका पुत्र शिवम उर्फ शिवा 6 साल का हुआ था। वह नवीन प्राथमिक शाला की दूसरी क्लास में पढ़ रहा था। सुबह ही वो अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर आई थी। इसी बीच उसे जानकारी मिली कि उसके बच्चे की हत्या कर दी गई है। संगीता ने बताया कि आरोपी का उससे मिलना जुलना था और आरोपी गणेश काफी दिनों से साथ रहने की जिद भी कर रहा था। लेकिन मैंने मना कर दिया था। मेरे साथ काम करने वालों ने भी बताया था कि गणेश तुम्हारे बच्चे की हत्या कर सकता है जिसकी रिपोर्ट आज थाने में करने वाली थी लेकिन इसके पहले ही मेरे बच्चे की हत्या कर दी गई। पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपने बच्चे के सहारे ही अपनी जिंदगी जी रही थी अब उसके बिना मैं भी जीना नहीं चाहती।

PunjabKesari

बच्चे को खून से लथपथ देख सहम गए लोग

घटना को लेकर कॉलोनी वासियों ने बताया कि सुबह लगभग 11 बजे शोर सुनकर वे जैसे ही बाहर निकले सड़क पर एक आदमी दिखाई दिया जो भागने की कोशिश करने लगा था। उसके हाथों में ख़ून देखने के बाद कॉलोनी में ही रहने वाले युवकों ने उसे पकड़ लिया। मौके पर देखा तो बच्चे की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी पास ही बियर की टूटी बोतल पड़ी हुई थी आरोपी ने बच्चे की गर्दन पर कई वार किए थे। पास ही बच्चे का स्कूल बैग भी पड़ा हुआ था। घटना के बाद सभी दहशत में आ गए और आरोपी को तब तक पकड़ कर रखा जब तक पुलिस मौके पर नहीं आ गई। पुलिस के आने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News