Gwalior News: डबरा में किसान नेता के बेटे का नाले में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Saturday, Jul 20, 2024-06:27 PM (IST)

डबरा। (भरत रावत): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आने वाले डबरा के  रामगढ़ नाले में शनिवार को युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई, युवक कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह राणा का पुत्र है, मृतक की पहचान धर्मवीर उर्फ खरा जाट निवासी सहराई के रूप में हुई है, बता दें कि सुबह डबरा के रामगढ़ नाले में युवक का शव मिलने की सूचना पर डबरा सिटी थाना पुलिस बल और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची थी। आसपास मौजूद लोगों ने जब शव कि सिनाख्त की तो शव धर्मवीर जाट उर्फ खरा निवासी ग्राम सहराई का निकला।


पुलिस ने मामले की सूचना तत्काल युवक के परिजनों को दी। परिजनों का कहना है कि उनके पुत्र की हत्या की गई है, जिसके सर और हाथ पैरों में गंभीर चोट के निशान हैं। वहीं परिजनों की शिकायत पर डबरा सिटी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है, इस बात से भी पुलिस इनकार नहीं कर रही है कि युवक की हत्या की गई है।

PunjabKesari
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना प्रारंभ कर दिया है, जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर देहात निरंजन शर्मा का कहना है कि पुलिस घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र की जांच कर रही है, वहीं मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है जल्द ही युवक की हत्या हुई है या उसके साथ  हादसा हुआ है इसका खुलासा पुलिस कर देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News