कंडोम ने सुलझा दिया केस ! फिल्मी स्टाइल में सलाखों के पीछे पहुंचे गैंगरेप और हत्या के आरोपी

8/3/2021 6:58:05 PM

भिण्ड(योगेंद्र भदौरिया): भिंड जिले में कंडोम की वजह से एक अंधे कत्ल का खुलासा हो गया। भिण्ड की पुलिस ने कंडोम के सहारे अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने एक महिला के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या करके उसकी लाश को बोरी में बंद करके के केमोखरी गांव के पास फेंक दिया था। पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी को कंडोम के सहारे सुलझाया है। 

PunjabKesari

दरअसल 17 जून को भिण्ड केमोखरी गांव के पास सड़क के किनारे गड्ढे में बोरी में बंद एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। मौके पर पहुंची बरासों थाना पुलिस ने शुरुआती तफ्तीश के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी। मृतका के शव के साथ सरकारी कंडोम का पैकेट भी मिला था। पुलिस ने यहीं से मामले की जांच शुरू की। पुलिस की एक टीम मृतका के शव के साथ मिले सरकारी कंडोम के सहारे जांच को आगे बढ़ा रही थी वही पुलिस की दूसरी टीम ने मृतका की पेंपलेट छपवाकर आसपास के जिलों में वितरित करते हुए जांच को आगे बढ़ाया। शव के साथ मिले हुए कंडोम के बेच नंबर के बारे में पता लगाया तो यह ज्ञात हुआ कि इस बैच के कंडोम में मिहोना सरकारी अस्पताल की तरफ से वितरित किए गए हैं। यहां से पुलिस को क्लू मिल गया और पुलिस की जांच को गति मिल गई। इधर पंपलेट बांटने का लाभ भी भिण्ड पुलिस को मिला। कंपू थाना पुलिस के पास जब मृतका की मौत से संबंधित टेंपलेट पहुंची तो कंपू थाना पुलिस ने अपने थाने में दर्ज रोशनी नाम की एक महिला के बारे में भिण्ड पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कंपू इलाके में रहने वाली रोशनी के परिजनों से भिण्ड पुलिस ने संपर्क किया और रोशनी के परिजनों को बुलवाकर मृतिका की शिनाख्त करवाई गई। रोशनी के परिजनों ने मृतका की शिनाख्त रोशनी के रूप में की। साथ ही परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोशनी के पति का देहांत हो चुका है।

PunjabKesari

इसके बाद रोशनी के परिजनों ने श्यामू नाम के एक युवक पर संदेह जताया। परिजनों के संदेह के आधार पर पुलिस ने श्यामू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो श्यामू ने पूरी घटना कबूल करते हुए बताया कि 13 जून को रोशनी अंकित नाम के युवक से शादी करने के लिए मेहगांव आई थी। यहां से अंकित के साथ रोशनी ररी गांव गई थी लेकिन ररी गांव पहुंचकर अंकित ने शादी करने से इनकार कर दिया। शादी से इनकार करने के बावजूद रोशनी ने घर जाने से मना कर दिया। 15 जून को यहां पर रोशनी के साथ अंकित और उसके दो अन्य साथियों तारीफ खान और सुमित दिवाकर ने रोशनी के साथ बलात्कार किया और इसके बाद रोशनी का गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद रोशनी के शव को एक बोरे में बंद कर दिया और रात हो जाने पर मोटरसाइकिल पर रखकर रोशनी के शव को केमोखरी गांव के नजदीक सड़क किनारे बने गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने श्यामू समेत अंकित और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। आरोपियों ने मृतिका के मोबाइल को भी ओएलएक्स पर बेच दिया था।  पुलिस ने एक अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News