बिलासपुर: 3 साल की बच्ची ने रेप के बाद तोड़ा दम, नाबालिग ने दिया था घटना को अंजाम

3/18/2024 12:53:25 PM

बिलासपुर (शेष कुमार): छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 15-16 साल के लड़के ने 3 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद बच्ची की तबीयत बिगड़ गई और उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद इलाके में लोगों में आक्रोश फैला हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश जारी कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, जिले के सिरगिट्टी थाना इलाके में बच्ची का परिवार किराए के मकान में रहता है। रविवार को मकान मालिक के बेटे ने करीब 6 बजे बच्ची को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाथरूम से जब बच्ची खून से लथपथ रोते हुए निकली तो उसकी मां ने देखा। मां घबरा गई और वह तुरंत बच्ची को लेकर सिम्स अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

इसके बाद बच्ची के परिजन ने अस्पताल के बाहर ही जमकर हंगामा किया। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और शिकायत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने की बात कही और अस्पताल के बाहर हंगामा कर रहे लोगों को भी समझाइश दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News