BJP नेता बोले- जूते खाएंगे पटवारी, कांग्रेस बोली- ये पटवारियों का अपमान, माफी मांगे CM शिवराज

10/1/2020 12:23:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): म.प्र. में भाजपा नेताओं पर सत्ता का नशा सर चढ़कर बोल रहा हैं। इसका उदाहरण सांवेर में मंत्री सिलावट की चुनावी मीटिंग में देखने को मिला। जहां भाजपा के पूर्व मंडी अध्यक्ष सोमेश्वर पटेल शब्दों की मर्यादा भूल कर पटवारियों को जूते मारने की बात कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने भाजपा नेता के इस बयान की निंदा करते हुए पटवारियों से माफी मांगने की मांग की है।

PunjabKesari

दरअसल, उपचुनाव के मद्देनजर सांवेर प्रत्याशी तुलसी सिलावट की चुनावी सभा में पूर्व मंडी अध्यक्ष सोमेश्वर पटेल गांव के सर्वे की बात कर रहे थे इस दौरान उन्होंने पटवारियों को खुली धमकी देते हुए कहा कि पटवारी गांव में सर्वे नहीं करने आयेंगे तो जूते खायेंगे। वहीं चुनावी माहौल में कांग्रेस को मुद्दा मिल गया।

PunjabKesari

बीजेपी नेता के इस बयान को लेकर म.प्र.कांग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया हैं कि मंत्री सिलावट के संरक्षण में भाजपा नेता पटवारियों को अपमानित एंव लज्जित कर रहे हैं। जबकि पटवारियों द्वारा समय सीमा में कार्य करके दिया जाता हैं। कांग्रेस इस बयान की कठोर निंदा करती हैं। म.प्र. के पटवारियों से मुख्यमंत्री को माफ़ी मांगना चाहिए। यह बयान म.प्र. के समस्त पटवारियों का घोर अपमान हैं। कांग्रेस पटवारियों को धमकाकर चुनाव प्रभावित करने के प्रयास की शिकायत चुनाव आयोग को करेगी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News