75 के कमलनाथ ने 55 के राहुल को फिर याद दिलाया बचपन, कांग्रेस के धरने पर बीजेपी का तंज

12/28/2020 3:12:59 PM

भोपाल: कांग्रेस के स्थापना दिवस पर आज मध्य प्रदेश के कांग्रेसी नेता व विधायकों ने कृषि कानूनों के खिलाफ विधानसभा परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरना दिया। इससे पहले कांग्रेस नेता ट्रैक्टर से धरना देने पहुंचने वाले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी, जिसके बाद प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की अगुवाई में कांग्रेसियों ने हाथ में प्लास्टिक का खिलौने वाला ट्रैक्टर लेकर धरना दिया। इस धरने को लेकर भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।

PunjabKesari

वहीं कांग्रेस के इस मौन धरने को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेश वाजपेयी ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया। उन्होंने मौन धरने की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''75 के कमलनाथ ने 55 के राहुल को फिर याद दिलाया बचपन।'' 

PunjabKesari

वहीं इस मौन धरने पर पीसीसी चीफ कमलनाथ में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि मौजूदा समय में बहुत सी पार्टियां राष्ट्रवाद की बातें करती हैं, लेकिन उनके यहां पर एक भी स्वतंत्रता सेनानी नहीं दिखता। ये तो सिर्फ कांग्रेस में दिखते हैं। उन्होंने कहा, ''जब मैंने पहला चुनाव लड़ा था, उस समय बीजेपी का जन्म भी नहीं हुआ था। ये आज राष्ट्रवाद की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं।

PunjabKesari

कमलनाथ ने कहा कि एमपी के मंत्रालय पर फिर से कांग्रेस का झंडा फहराएगा इसमें कोई शंका नहीं है। हमारी सरकार आएगी, MSP से नीचे खरीदी को अपराध घोषित करेंगे।'' शीतकालीन सत्र रद्द होने पर कमलनाथ ने निराशा जताई और कहा कि विधानसभा विपक्ष के लिए होता है। ऐसे में विधानसभा नहीं चलना दु:ख की बात है। हमने सरकार से अपनी मांग रखी थी, जिसे उन्होंने मान लिया है। समितियां बनाई जाएंगी। उसके माध्यम से काम किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News