भाजपा की सलमान खुर्शीद को चेतावनी- इंदौर में कदम रखा तो जूते मारकर भगाएंगे

11/13/2021 1:27:33 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): एक तरफ जहां इंदौर में शुक्रवार को कंगना रनौत के विरोध को लेकर दिन भर हंगामेदार रहा वही दूसरी तरफ देर शाम को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और सलमान खुर्शीद के खिलाफ हंगामा मचा दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सलमान खुर्शीद की हालिया किताब के विवादित मामले को लेकर जमकर नारेबाजी की और सलमान खुर्शीद का पुतला भी फूंका। वहीं सलमान खुर्शीद को इंदौर में न आने की सलाह दे डाली और कहा कि यदि  उन्होंने इंदौर में कदम रखा तो उन्हें जूते मारकर भगाएंगे।

PunjabKesari

दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की किताब "सनराइज ओवर अयोध्या" में उन्होंने हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और बोको हरम जैसे आतंकी संगठनों से की जिस पर देश के कई हिस्सों में बवाल मच गया है वही दूसरी ओर मध्यप्रदेश में भी सलमान खुर्शीद की किताब का विरोध बीजेपी द्वारा जमकर किया जा रहा है। यहां तक कि मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो प्रदेश में खुर्शीद की किताब को बैन करने की बात की है।

PunjabKesari

वही दूसरी ओर प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में तो बीजेपी कार्यकर्ताओं में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के खिलाफ बड़ी नाराजगी है। आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसी के चलते इंदौर के रीगल तिराहे पर सलमान खुर्शीद और कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर पुतला फूंक दिया।

PunjabKesari

इस दौरान बीजेपी के प्रदेश सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के सचिव प्रदीप नायर ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस हिंदुत्व को केवल वोट बैंक के रूप में देखती है और सलमान खुर्शीद जैसे नेता का हम विरोध करते है और उन्हें चेतावनी देते है कि यदि उन्होंने इंदौर में कदम रखा तो उन्हें जूते मारकर भगा दिया जाएगा। फिलहाल, इंदौर में पक्ष और विपक्ष अलग - अलग मुद्दों पर आमने - सामने है जिसके चलते आने वाले दिनों में सियासी गरमाहट जारी रहने की संभावना बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News