ये प्यार अंधा ही था... साले की पत्नी को ले गया जीजा, 5 बच्चों के साथ दर दर भटक रहे भाई-बहन

7/5/2021 3:04:39 PM

टीकमगढ़: कहते हैं कि इश्क अंधा होता है और जब यह सिर चढ़कर बोलता है तो कुछ दिखाई नहीं देता। ऐसी ही एक अजब-गजब मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से सामने आया है। जहां साले की पत्नी को जीजा भगा ले गया और खास बात यह कि दोनों के बच्चे भी हैं। अब बेचारे भाई बहन अपने अपने बच्चों के साथ न्याय की गुहार लगा रहे हैं और उनके पास और कोई रास्ता नहीं बचा है।

PunjabKesari

जहां जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुरा में के रहने वाले चंद्रभान तनय घंसू ने मोहनगढ़ थाना में तकरीबन 20 दिन पहले शिकायती आवेदन दिया था कि उसका जीजा विनोद रैकवार निवासी अचर्रा जिससे मेरी बहन विमला का ब्याह हुआ था, जिनके 2 बच्चे भी हैं। जो कि विनोद रिश्ते में अपनी सरहज यानि मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है।

PunjabKesari

अब बेचारा पति एसपी ऑफिस के चक्कर काट रहा है और उसका कहना है कि मेरी पत्नी मेरे जीजा और अपने नंदोई के साथ भागी और साथ में जमा पूंजी सहित नगद 13000  बैंक की पासबुक भी ले गई। इन दोनों ने रिश्तों को तार-तार तो किया ही है, साथ में दो परिवारों को भी बर्बाद कर हम बहन-भाई और हमारे बच्चों की ज़िंदगी खराब कर दी है।

PunjabKesari

सोचने वाली बात यह है कि दोनों प्यार में इतने अंधे हो गए थे कि उन्होंने अपने बच्चों और रिश्तों की भी परवाह नहीं की। जहां भाई के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। तो वहीं बहन के एक बेटी और एक बेटा है। अब परेशान हो भाई-बहन अपने बच्चों को लेकर बंधा चौकी मोहनगढ़ थाना और टीकमगढ़ एस.पी. को पति के भागने और पत्नी के भागने का आवेदन देते फिर रहे हैं। दोनों भाई बहन ने गुहार लगाई है कि उन दोनों का शीघ्र पता लगाया जाए मगर आज दिनांक तयः उनका कोई पता नहीं चल सका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News