युवती के मुंह में मिर्च पाउडर भरकर फेवीक्विक से मुंह चिपकाने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर...

4/21/2024 3:55:09 PM

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना शहर के नानाखेड़ी क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय युवती के साथ क्रूरतापूर्ण तरीके से मारपीट करने वाले आरोपी अयान के घर पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चला है। गुना एसडीएम रवि मालवीय, एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर सहित कई वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में आरोपी द्वारा नानाखेड़ी क्षेत्र में अतिक्रमण कर बनाए गए मकान को जेसीबी से गिरा दिया गया। प्रशासन का दावा है कि एक दिन पहले आरोपी अयान के परिजनों को नोटिस जारी कर अतिक्रमण के संबंध में जवाब मांगा था, परिजनों की ओर से प्रशासन को कोई लिखित जवाब पेश नहीं किया गया। इसके बाद राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है। 

PunjabKesari
बता दें कि इसी इलाके में रहने वाली 23 साल की युवती के साथ आरोपी अयान ने क्रूरता की हदें पार करते हुए बेल्ट व लात-घूसों से उसकी पिटाई की थी, मारपीट करने के बाद अयान थक गया तो उसने पीडि़त युवती की आंख और मुंह में फेवीक्विक व मिर्ची भर दी। पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद प्रशासन और पुलिस हरकत में आई और अयान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

हैवानियत की शिकार हुई युवती की आंख में गंभीर चोट आई है और उसकी एक आंख की रोशनी भी चली गई है। युवती को ऑपरेशन के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि अयान पठान ने 18 अप्रैल की रात को उसके जख्मों पर मिर्च पाउडर और होंठ में फेविक्विक भर दी थी। 

PunjabKesari

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने भी इस मामले पर जताई थी चिंता ..

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने 'एक्स' पर लिखा था कि गुना की बेटी के साथ बर्बरता की खबर विचलित कर देने वाली है। अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिले, ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटी के सम्मान से खिलवाड़ न कर सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News