दिल्ली से पलायन कर रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, 2 की मौत, कई घायल

4/20/2021 1:25:03 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): दिल्ली से छतरपुर जा रही मजदूरों से भरी ओवरलोड बस आज सुबह जौरासी घाटी के पास पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है और आधा दर्जन से ज्यादा घायल बताये जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही जिला एवं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह उत्तरप्रदेश परिवहन विभाग की बस बिलौआ थाना अंतर्गत जौरासी घाटी के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस में निवाड़ी के आस-पास के मजदूरों का सवार होना बताया जा रहा है। जो दिल्ली में लॉक डाउन होने के चलते निजामुद्दीन से छतरपुर जा रहे थे। इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई और करीब आधा दर्जन मजदूर घायल हो गए। 

PunjabKesari

बस सवार मजदूरों का कहना है कि ड्राइवर शराब के नशे में था और बस में क्षमता से अधिक यात्री थे, जो हादसे की बड़ी वजह बनी। घटना की सूचना मिलते ही मप्र परिवहन विभाग के एडिशनल कमिश्नर अरविंद सक्सेना, एसपी अमित सांघी, डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा व बचाव दल मौके पर पहुंच गया। हादसे के बाद आशंका जताई जा रही थी कि बस के नीचे और भी मजदूर दबे हो सकते हैं।

PunjabKesari

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने क्रेन बुलवाकर बस को उठवाया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम हाउस रवाना किया तथा उनके इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल भेजा। हादसा किन कारणों के चलते हुआ, परिवहन विभाग जांच कर रहा है। फिलहाल दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका इलाज किया जा रहा है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static