सीएम शिवराज ने शुरू की किसान क्रेडिट कार्ड योजना, कांग्रेस बोली- धन्य हो फर्जीवाड़ा

9/22/2020 6:11:20 PM

भोपालः सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के लिए कर्जमाफी योजना और किसान क्रेडिट कार्ड योजना का भी शुभारंभ किया। लेकिन विधानसभा उपचुनाव से ठीक पहले इस योजना को लागू करने को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा है कि किसान क्रेडिट कार्ड योजना में प्रदेश के किसानों के साथ भेदभाव हो रहा है। उनका आरोप है कि योजना का लाभ केवल उपचुनाव वाले जिलों के किसानों को ही दिया जा रहा है। 

PunjabKesari

क्रेडिट कार्ड योजना महज एक नौटंकी- कांग्रेस
भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में कृषकों को शून्य प्रतिशत ब्याज दर पर ऋण देने के लिए प्रदेश सरकार ने सहकारी बैंकों को 800 करोड़ रुपये की राशि भेजी है। इसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट के जरिए तंज कसा है और कहा है कि अभी विभिन्न चैनलों पर मप्र सरकार की सरकारी खर्च पर एक नौटंकी चल रही है । कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कार्यक्रम सिर्फ उन्हीं क्षेत्रों के लिए है जहां उपचुनाव होने हैं। साथ ही कहा 'सीतामऊ, सांची, भिंड, जौरा के चिन्हित किसानों को तो मैं स्वयं देख चुका हूं! धन्य हो फर्जीवाड़ा...।PunjabKesari
आपको बता दें कि CM शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में आयोजित सभा में किसान क्रेडिट कार्ड योजना की शुरुआत की। इस योजना के अंतर्गत पीएम सम्मान निधि के सभी पात्र हितग्राही किसान परिवारों को एक वित्तीय वर्ष में दो किश्तों में कुल 4000 रुपये का भुगतान किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News