मामा की मसखरी ! कांग्रेस के प्रदर्शन का सीएम शिवराज ने ऐसे उड़ाया मजाक

12/29/2020 11:11:46 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): कांग्रेस स्थापना दिवस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस की तरफ से कृषि कानूनों के खिलाफ विधानसभा परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरना दिया गया। इससे पहले कांग्रेस नेता ट्रैक्टर से धरना देने पहुंचने वाले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी, जिसके बाद प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की अगुवाई में कांग्रेसियों ने हाथ में प्लास्टिक का खिलौने वाला ट्रैक्टर लेकर धरना दिया। इस धरने को लेकर जहां सोमवार को दिन भर भाजपा नेताओं द्वारा सोशल मीडिया के जरिए चुटकियां ली गई वहीं रात होते होते सीएम शिवराज भी पीछे नहीं रहे और बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा- ये वॉट्सएप भी कमाल का ‘खिलौना’ है! है ना? चलिए फिर, गुड नाइट! 

ये वॉट्सएप भी कमाल का ‘खिलौना’ है!

है ना?

चलिए फिर, गुड नाइट! pic.twitter.com/fn36LbAxQ9— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) December 28, 2020

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुड नाइट कहने के बहाने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह व्हाट्सएप भी एक खिलौना है। वहीं इससे पहले कांग्रेस के इस मौन धरने को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेश वाजपेयी ने भी राहुल गांधी और कमलनाथ पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने मौन धरने की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''75 के कमलनाथ ने 55 के राहुल को फिर याद दिलाया बचपन।'' 

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस स्थापना दिवस से पहले राहुल गांधी के इटली यात्रा को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया गया। हालांकि पूर्व सीएम कमलनाथ ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि राहुल गांधी का यह कार्यक्रम पहले से ही निर्धारित था और जरुरी नहीं कि वे हर कार्यक्रम में मौजूद रहें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News