शिवराज की मंत्री से कांग्रेस नेता ने पूछा निजी सवाल, भड़की भाजपा ने की पार्टी से बाहर करने की मांग

9/20/2020 2:04:39 PM

डबरा: विधानसभा उपचुनाव की सबसे रोचक सीट डबरा में समधन व समधी आमने सामने हैं। जहां महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी व पिछले विधानसभा चुनाव में अपनी समधन के लिए जगह जगह वोट मांगने वाले सुरेश राजे इस बार उन्हें ही चुनौती दे रहे हैं। ऐसे में दोनों ही नेता जनसंपर्क में जुटे गए हैं, और एक दूसरे पर व्यक्तिगत आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। ऐसे में सुरेश राजे ने इमरती देवी से उनके व्यक्तिगत जिंदगी पर सवाल उठाते हुए बड़ी बयानबाजी की। जिसे लेकर बीजेपी ने उन्हें पार्टी से बाहर निकालने की मांग की है। बीजेपी ने कहा कि सुरेश राजे मंत्री इमारती देवी से सार्वजनिक माफी मांगें। कांग्रेस राजे को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए। उन्होंने देश भर की महिलाओं का अपमान किया है। वहीं कांग्रेस ने सुरेश राजे के इस बयान से पल्ला झाड़ लिया है।
PunjabKesari

दरअसल, डबरा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने अपनी समधन व बीजेपी प्रत्याशी से यहां तक कह दिया कि पिछले ग्यारह सालों में इमरती का कोई एक फ़ोटो भी अपने पती के साथ नहीं है और ना ही वह मेरी रिश्तेदारदार है। वे यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि इमरती देवी से कोई पूछे की उनके पति कौन हैं और क्या करते हैं? आखिर उन्होंने राजनीतिक जीवन में अपने पति का उल्लेख क्यों नहीं किया? उन्होंने इमरती देवी से यहां तक पूछ डाला कि आखिर कारण क्या है कि वे अपने पति के बारे में नहीं बताती?

PunjabKesari

राजे के इस बयान को लेकर बीजेपी की प्रदेश वार्ताकार नेहा बग्गा ने कांग्रेस से मांग की है कि राजे ने महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। बीजेपी वार्ताकार ने कहा कि जिस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला हैं, उस पार्टी में महिला का अपमान दुखद और निंदनीय है। कांग्रेस को कांग्रेस नेता को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। वहीं कांग्रेस नेता के इस बयान को लेकर पार्टी ने पल्ला झाड़ लिया है और कहा है कि यह राजे का निजी बयान है। पार्टी का उनके बयान से कोई लेना देना नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News