कांग्रेस नेता ने शिवराज सिंह को बताया भूखा-नंगा, सीएम बोले- हां मैं हूं...

10/12/2020 2:45:23 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में उपचुनाव की जंग ने अब एक अलग ही मोड़ ले लिया है, काला कौवा, सांड़ और गद्दार जैसे शब्दों से होते हुए भूखे नंगे जैसे आरोप भी इसका हिस्सा बन गए हैं और इस बार कांग्रेस ने सीधे तौर पर सीएम शिवराज को अपने निशाने पर लिया है। कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने अशोकनगर में आयोजित एक चुनावी सभा में सीएम शिवराज पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा, कि पूर्व सीएम कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं, शिवराज की तरह नंगे-भूखे परिवार के नहीं हैं। गुर्जर के मुताबिक, कभी शिवराज सिंह थोड़ी बहुत जमीन के मालिक हुआ करते थे, और आज वो हजारों एकड़ जमीन के मालिक हैं और यह सब उन्होंने गरीब किसानों का खून पीकर जमा किया है।

PunjabKesari

वहीं गुर्जर के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति एकाएक गरमा गई, और बीजेपी नेताओं ने एकजुट होकर सीएम शिवराज का बचाव करते हुए दिनेश गुर्जर पर हमला बोला। वहीं सीएम शिवराज भी इसका जवाब देने के लिए आगे आए और उन्होंने सोमवार सुबह एक ट्वीट करते हुए कहा, कि हां मैं नंगे-भूखे परिवार से हूं।

PunjabKesari

सीएम के मुताबिक, वे भूखे-नंगे परिवार से हैं, इसीलिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाते हैं। गरीब मां-बाप की बेटियों का कन्यादान करते हैं। सीएम ने लिखा कि गरीब हूं, इसी लिए हर गरीब का दर्द समझता हूं और प्रदेश को समझता हूं। कुल मिलाकर सीएम शिवराज पर कांग्रेस नेता की यह आपत्तिजनक टिप्पणी जमकर विवाद का कारण बन रही है, लेकिन बीजेपी भी इसका फायदा लेने से नहीं चूक रही।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News