शब्दों की मर्यादा भूले सज्जन वर्मा, कहा- मैं सिंधिया का बाप हूं

9/10/2020 12:55:04 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपुचुनाव के मद्देनजर बयानबाजी का दौर जारी है। दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में  कैलारस कार्यक्रता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया पर हमला करते समय अपने शब्दों की मर्यादा भूल गए। उन्होंने सिंधिया पर निशाना साधते हुए खुद को सिंधिया का बाप कहा और खुद को कमलनाथ के छर्रा बताया।

PunjabKesari

भले ही मध्यप्रदेश में उप चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन दोनों ही पार्टियां शक्ति प्रदर्शन दिखाने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में आज मुरैना की जौरा विधानसभा के कैलारस कस्बे में कांग्रेस ने जन संकल्प यात्रा का आयोजन किया, जिसमें पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पीसी शर्मा, लाखन सिंह यादव के साथ-साथ पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए। इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने प्रशासन और सरकार पर निशाना साधते हुए खुद को और तमाम नेताओं को कमलनाथ का छर्रा बता दिया। सज्जन वर्मा ने कहा कि ये जनता का जनसैलाब है, जो कांग्रेस के साथ सड़क पर उतर आया है। जनता इन गद्दारों को सबक सिखाकर मध्यप्रदेश में 27 की 27 सीट कांग्रेस की झोली में डालकर कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाएगी। उन्होंने कहा कि अभी तो कमलनाथ के छर्रे आए हैं, जिस दिन कमलनाथ आएंगे उस दिन जनसैलाब उमड़ेगा।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने बीजेपी द्वारा मध्यप्रदेश में कई जगह किए जा रहे भूमिपूजन को लेकर सरकार को घेरा और सीएम शिवराज पर आरोप लगाया कि - सीएम शिवराज ने एक हजार रुपए में हजारों करोड़ों रुपये का भूमि पूजन कर डाला जबकि खजाना खाली है ये सारे निर्माण होंगे कैसे ये झूठ की दुकान चला रहे हैं जनता सब जानती है, इसका जबाब जनता उपचुनाव में देगी। हेलीकॉप्टर उड़ाने की परमिशन को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार प्रशासन पर दबाव बना रही है. इसी कारण उनके आयोजनों ने प्रशासन किसी न किसी तरह का अड़ंगा लगा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News