सिंधिया के लिए चुनाव अभियान में जुटी प्रियदर्शनी, ग्रामीण बच्चे के साथ खेला कैरम, खूब लगाए शॉट

4/23/2024 5:56:48 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): केंद्रीय मंत्री एवं गुना प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया लगातार चुनावी अभियान में जुटी हुई हैं। सोमवार को उन्होंने मुंगावली में डोर टू डोर किया था और महिलाओं से मेहंदी भई लगवाई थी। वहीं आज वे बैसरवास में एक युवक के साथ कैरम बोर्ड खेलती नजर आई।

PunjabKesari

भाजपा को विजयी बनाने के अभियान में जुटी गुना प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी मंगलवार को ग्राम बैसरवास में अचानक वाहन रोककर एक युवा के साथ उसके घर तक गई। वहां परिवार के साथ मुलाक़ात कर कैरम का खेल खेला। 30 मिनट तक यह रोमांचक खेल चला, जिसके बीच सिंधिया ने चहकते हुए युवा से कहा “चीटिंग मत करो”।

लगातार गांव-गांव में नुक्कड़ सभाएं कर रहीं प्रियदर्शनी सिंधिया ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं को एकत्रित कर उन्हें मोदी-सिंधिया की जोड़ी एवं विकास की योजनाओं के प्रति जागरूक कर रही है। दिन की शुरुआत प्राचीन हमनुमान मंदिर के दर्शन से कर आज वे अशोकनगर विधानसभा के 6-7 ग्रामों में दौरा कर रही है।

PunjabKesari

इससे पहले सोमवार को उन्होंने मुंगवाली में डोर टू डोर एवं नुक्कड़ सभाएं की। ग्राम चकेरी की महिलाओं ने इस दौरान उनके हाथों में मेहंदी लगाई। प्रियदर्शनी सिंधिया ने हाथ पर लिखवाया चुनावी अभियान का स्लोगन “सिंधिया दिल से”।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News