ज्योतिरादित्य सिंधिया से कांग्रेस का सवाल, जिन किसानों को लेकर कांग्रेस की सरकार गिराई, आज उनपर चुप

12/3/2020 3:12:28 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): कृषि कानून को वापिस लेने की मांग को लेकर दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन का असर मध्य प्रदेश की राजनीति में दिखने लगा है। एक तरफ भाजपा इसके पीछे शाहीन बाग जैसी साजिश बता रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस ने भाजपा नेताओं को घेरना शुरु किया है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सवाल उठाये हैं। उन्होंने मंदसौर गोलीकांड में किसानों की  मौत के बाद  भूमिका और आज किसान आंदोलन के दौरान उनकी चुप्पी की तुलना कर ट्वीट किया है।

PunjabKesari

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा श्रीअंत जी दिल्ली में किसान आंदोलन में अब तक 7 किसान जान गंवा चुके हैं, मंदसौर गोलीकांड में किसानों शहीदी पर तब आप? अब खामोश? केंद्र में मंत्री जो बनना है? मिश्रा ने फिर सिंधिया द्वारा कही गई शायरी उसूलों पर जहां आंच आये तो टकराना जरूरी है, यदि जिन्दा हो तो फिर जिन्दा नजर आना जरुरी है। केके मिश्रा ने ट्वीट के साथ मंदसौर गोलीकांड के बाद एक चुनावी सभा में दिया गया सिंधिया का भाषण भी अटैच  किया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली-हरियाणा सिंघू बॉर्डर पर डटे किसानों को मनाने के लिए सरकार आज फिर किसान संगठनों के 40 नेताओं के साथ बैठक कर रही है। वहीं बैठक से पहले किसानों ने अपनी मांगों को लेकर एक ड्राफ्ट भेजा है। जिसमें उन्होंने बताया कि है कि वे क्या चाहते हैं। सभी की नजरें आज पर होने वाली वार्ता पर है कि इसका क्या नतीजा निकलेगा। 


meena

Related News