कमलनाथ बोले- देश में कोरोना को लेकर MP की स्थिति सबसे खतरनाक, सरकार छिपा रही आंकड़ें

5/5/2021 2:12:12 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्थाओँ को लेकर सीएम शिवराज सिंह व पीएम मोदी पर निशाना साधा है। अपने संक्षिप्त दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज हवाई पट्टी पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र को पूरा समय मिला था कोरोना की सेकंड वेब के लिए तैयारी करने का परंतु सरकार ने कोई तैयारी नहीं की जिसका नतीजा आज देश भुगत रहा है।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने प्रदेश में कोरोना की स्थिति को पूरे देश में सबसे ज्यादा खतरनाक बताया और कहा कि प्रदेश सरकार आंकड़े छुपा रही है इससे कोविड दूर नहीं होगा। छिंदवाड़ा में ऑक्सीजन उपलब्ध कराने पर प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के बयान पर उन्होंने कहा कि प्रभारी मंत्री झूठ बोल रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए। जब छिंदवाड़ा में सांसद और सारे विधायक कांग्रेस के हैं तो दूसरे जिलों में ऑक्सीजन की हाय है तो छिंदवाड़ा के बारे में उन्हें दावा ही नहीं करना चाहिए।

PunjabKesari

सिमरिया मंदिर में टेका माथा
इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ सिमरिया मंदिर पहुंचे जहां  उन्होंने मंदिर में पूजा पाठ किया। इस दौरान उन्होंने वन पुत्र हनुमान से पूरे देश, प्रदेश, छिंदवाड़ा के लिए कोरोना महामारी की मुक्ति की प्राथना की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News