IPS अफसर के समर्थन में उतरी बेटी, CM शिवराज सिंह चौहान और DGP को लिखा पत्र

9/29/2020 4:14:08 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी की पिटाई मामले में नया मोड़ आ गया है। अब शर्मा के बचाव में उनकी बेटी आ गई है और उसने अपनी मां को मानसिक रुप से बीमार बताया है। बेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और डीजीपी (DGP) को पत्र लिखा है और सारे आरोपों को सिरे से खंडन किया है। बेटी ने पत्र में अपनी मां द्वारा पिता पर बेवजह शक करने, उनके साथ मारपीट करने ,दुव्यवहार करने की अनेक घटनाओं का उल्लेख किया है। बेटी ने अपने पत्र में मां को गंभीर रूप से मानसिक शक्की भी बताया है।

PunjabKesari

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी देवांशी गौतम खुलकर पिता के समर्थन में आ गई है। पुरुषोत्तम की बेटी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर अपने पिता के खिलाफ चलाए जा रहे दुष्प्रचार की बात लिखी है। खुद पुरुषोत्तम शर्मा कह चुके हैं कि वे हर संभव अपने परिवार को एक सूत्र में बांधे जाने के लिए लगातार प्रयास करते रहे हैं और हर संभव उन्होंने यही कोशिश की है कि परिवार में एकता बनी रहे। उनकी बेटी के लिखे पत्र में भी इस बात की पुष्टि होती है जिसमें उसने अपनी मां के ऊपर पिता के ऊपर बेवजह शक करने, उनके साथ मारपीट करने ,दुव्यवहार करने की अनेक घटनाओं का उल्लेख किया है। बेटी ने अपने पत्र में मां को गंभीर रूप से मानसिक शक्की भी बताया है और आरोप लगाए हैं कि वो अपने घर को भी न सिर्फ आग लगाने की कोशिश कर चुकी है बल्कि खुद को मारने के प्रयास भी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

आपको बात दें कि डीजी स्तर के पुलिस अफसर पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में पुलिस अफसर अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है। जिसे लेकर पत्नी का आरोप है कि आईपीएस शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ नाजायज संबंध है। पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने ही अपनी मां की पिटाई का यह वीडियो गृहमंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजकर पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News