उड़ीसा ट्रेन हादसा: रेल मंत्री पर बरसे दिग्विजय सिंह, कहा- थोड़ी सी भी शर्म है तो इस्तीफा दीजिए

6/3/2023 6:09:04 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : उड़ीसा के बालासोर में हुए रेल हादसे को लेकर दिग्विजय सिंह ने रेल मंत्री से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि भारत का इतिहास रहा है कि हमारे यहां पहले भी रेल मंत्री ने हादसे पर इस्तीफा दिया हैं तो यदि रेल मंत्री में थोड़ी सी भी शर्म है तो अश्विनी वैष्णव को इस्तीफा दे देना चाहिए। राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे पर दुःख जताते हुए मृतकों को श्रद्धांजलि दी है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। कांग्रेस नेता ने हादसे को लेकर केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से इस्तीफा देने की मांग की।

PunjabKesari

छतरपुर जिले के चंदला में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि रेल मंत्री कहते हैं कि हमारा पूरा सिस्टम फुल प्रूफ है उसके बावजूद भी ऐसे हादसे हो रहे हैं, दिग्विजय सिंह ने कहा कि भारत का इतिहास रहा है कि हमारे यहां पहले भी रेल मंत्री ने हादसे पर इस्तीफा दिया हैं तो यदि रेल मंत्री में थोड़ी सी भी शर्म है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में मृतकों संख्या शनिवार को बढ़कर 280 से अधिक हो गई और इस हादसे में 900 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन का एक डिब्बा एक अन्य ट्रेन के डिब्बे के उसके ऊपर गिरने के कारण धंस गया है और उसे निकाले जाने के बाद मृतक संख्या बढ़ने की आशंका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News