दिग्विजय सिंह बोले- किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए बीजेपी ने हिंसा प्रायोजित की

1/27/2021 2:20:56 PM

हरदा: हरदा: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुए उपद्रव को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दिल्ली में हिंसा पर किसानों का बचाव करते हुए मोदी सरकार पर हमला किया है। दिग्विजय सिंह ने हिंसा की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि दिल्ली में किसान नहीं, दिल्ली पुलिस उग्र हुई थी। यह बीजेपी का प्रायोजित कार्यक्रम था।

PunjabKesari

दिल्ली हिंसा पर दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह खबर गलत है, दिल्ली में किसान उग्र नहीं हुए थे, दिल्ली पुलिस उग्र हुई थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में किसानों के तीन धरना स्थल है। एक सिंघु बॉर्डर, दूसरा टिकरी बॉर्डर और तीसरा गाजीपुर बॉर्डर है। सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर रैली चल रही थी। सिंघु बार्डर और टिकरी बार्डर पर कोई झगड़ा नहीं हुआ। लेकिन गाजीपुर बॉर्डर से जो रूट तय हुआ था, उसे इन लोगों ने बदल दिया गया। इससे किसान परेशान हो गए।

PunjabKesari

जहां विवाद हुआ वहां कुछ शरारती तत्वों ने गड़बड़ की। किसानों ने उन शरारती तत्वों को पकड़ा उनमें से 15 सरकारी अधिकारी थे। इनमें से एक व्यक्ति वो है जो नरेंद्र मोदी से फोटो करवा चुका है और सनी दियोल का खास है। इसलिए यह सारी घटना प्रायोजित थी। किसानों और आंदोलन को बदनाम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी का प्रायोजित कार्यक्रम था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News