दिग्विजय सिंह जब बोलते हैं उल्टा ही बोलते हैं- नरोत्तम मिश्रा

8/1/2020 2:15:30 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह द्वारा राम मंदिर शिलान्यास के मुहूर्त पर उठाए सवालों पर निशाना साधा है। मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जब बोलते हैं उल्टा ही बोलते हैं लेकिन इसी बहाने सही कांग्रेस ने कम से कम राम का नाम तो लिया। वहीं गृहमंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी वजह से ही राम मंदिर निर्माण लेट हुआ है।

PunjabKesari

दरअसल, कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राममंदिर निर्माण के 5 अगस्त के मुहूर्त पर सवाल उठाए हैं। दिग्विजय सिंह का कहना है कि राजीव गांधी भी चाहते थे कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बने और राम लला वहां विराजें। हमारी आस्था के केंद्र भगवान राम ही हैं, लेकिन 5 अगस्त को कोई मुहूर्त नहीं है। ये सीधे- सीधे धार्मिक भावनाओं और मान्यताओं से खिलवाड़ है। इसी ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है।

PunjabKesari

वहीं कोरोना के चलते बढ़ रही बेरोज़गारी पर कहा, प्रवासी मजदूरों को रोज़गार देने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके तहत 13 लाख 10 हजार से ज्यादा लोगों को रोजगार मिल चुका है। सभी को स्किल्स के हिसाब से काम मिल रहा है। वहीं कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट दबाने के विपक्ष के आरोप पर कहा बीमारी को कैसे दबाया जा सकता है। किल कोरोना अभियान पार्ट 2 में 14 दिन सभी राजनैतिक दल पर प्रतिबंध, कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होंगे। वहीं उन्होंने राज्य में पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम करने की बात परआरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने टैक्स बढ़ाया था। इसके साथ ही कोरोना के खिलाफ जारी जंग पर कहा कि मुख्यमंत्री राहत कोष में विधायक, मंत्री, अपनी सैलरी कोरोना से लड़ाई के लिए दे रहे हैं, कांग्रेस का काम वो ही जानें।


Edited By

meena

Related News