छिंदवाड़ा की राजनीति में अश्लील वीडियो की एंट्री, Kamalnath के घर छापेमारी से तिलमिलाई कांग्रेस, भाजपा ने बताया dirty game

4/16/2024 3:01:33 PM

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश की सबसे हॉट सीट छिंदवाड़ा कांग्रेस और भाजपा दोनों के लिए जंग का मैदान बनी हुई है। भाजपा हर हाल पर कमलनाथ का किला भेदना चाहती है तो वहीं कांग्रेस अपना कब्जा कायम रखना चाहती है। हालांकि करो या मरो की इस लड़ाई में किसकी जीत होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन इससे पहले लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच एक अश्लील वीडियो की एंट्री ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने छिंदवाड़ा से लेकर भोपाल और भोपाल से लेकर दिल्ली तक तहलका मचा रखा है। वायरल वीडियो की पुष्टि पंजाब केसरी नहीं करता है।

दरअसल, पुलिस ने बताया कि 14 अप्रैल की रात एक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसे भाजपा प्रत्याशी का एक अश्लील वीडियो देकर वायरल करने के लिए एक पत्रकार एवं कमलनाथ के निजी सचिव आर के मिगलानी ने 20 लाख रुपए का लालच दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया एवं आर के मिगलानी से पूछताछ के लिए सोमवार को कमलनाथ के निवास पर पहुंच गई, परंतु मिगलानी का स्वास्थ्य खराब होने के कारण बयान दर्ज न हो सके। पुलिस ने उन्हें 5 दिन का समय दिया है। शिकायतकर्ता ने हिडन कैमरे से बनाया गया एक वीडियो भी पुलिस को सौंपा है जिसमें आर के मिगलानी एवं सचिन गुप्ता को बातचीत करते हुए दिखाया गया है। हालांकि उस वीडियो में ना तो तथाकथित अश्लील वीडियो दिखाई दे रहा है और ना ही वीडियो में उसे 20 लाख रुपए का लालच देने जैसी कोई बात सुनाई दे रही है।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने और पुलिस की कार्रवाई पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस का कहना है कि अगर यह वीडियो सही है तो पुलिस बताए इसमें अश्लील वीडियो या पैसे देने जैसी कोई बात क्यों सुनाई नहीं दे रही है। इस वीडियो से केवल यह नजर आ रहा है कि शिकायतकर्ता कमलनाथ के निवास तक गया था जिसमें कुछ भी खास नहीं है क्योंकि कमलनाथ से मिलने तो सैंकड़ों लोग रोज आते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News