कोरोना के इलाज में लापरवाही बरतने पर 2 कोविड मरीजों पर FIR

12/4/2020 5:30:09 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बढ़ते कोरोना के मरीजों की सख्या सभी वर्ग के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। इसे देखते हुए अब प्रशासन ने भी सख्ती बरतनी शुरु कर दी है। कोरोना के बढ़ते कदमों को देखते हुए इंदौर के अन्नपूर्णा थाना में इलाज में लापरवाही बरतने वाले दो शख्सों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अन्नपूर्णा पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, अन्नपूर्णा थाना की पुलिस ने दो व्यक्तियों पर कोरोना इलाज को हलके में लिया और कोरोना गाइडलाइन को अनदेखा किया। पुलिस ने दोनों को सबक सिखाने के लिए शिकायत के आधार पर पुलिस एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने मोनू जैन व पवन पाटनी नामक युवकों के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। 

PunjabKesari

इंदौर के पश्चिम एसपी महेश चंद जैन द्वारा आम जनमानस को कोरोना महामारी में के चलते अपने आप को सुरक्षित रखने की सलाह दी। उन्होंने समझाइश देते हुए कहा कि इसके लक्षण दिखे तो तुरंत इलाज लेना चाहिए। इससे न सिर्फ खुद सुरक्षित रहता है बल्कि दूसरों की जान भी बचाई जा सकती है। एसपी ने साफ तौर पर कह दिया है कि कोरोना महामारी को हराने के लिए सभी वर्गों को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर इसे समाप्त करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News