छत्तीसगढ़ क्रिकेट टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया पर FIR, धोखाधड़ी से सरकारी नौकरी पाने का आरोप

5/12/2022 8:03:48 PM

रायपुर(शिवम दुबे): छत्तीसगढ़ क्रिकेट टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया की मुश्किलें बढ़ गई है। उन पर फर्जीवाड़े का आरोप लगा है। रायपुर के विधानसभा थाने में लेखा परीक्षा विभाग ने हरप्रीत पर मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि कप्तान हरप्रीत सिंह ने 2014 में महालेखाकार कार्यालय में फर्जी मार्कशीट के आधार पर नौकरी प्राप्त करने की कोशिश की है। 11 मई को महालेखाकार कार्यालय ने फर्जी मार्कशीट के आधार पर नौकरी करने के मामले में शिकायत की थी जिसपर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

हरप्रीत सिंह ने साल 2014 से लेखापाल पद के लिए आवेदन दिया था। इसमें हरप्रीत ने बुंदेलखंड विवि से बीकॉम की गई मार्कशीट लगाई थी। अधिकारियों को इन दस्तावेजों पर शक हुआ तो उन्होंने जांच करवाई। इस संबंध में अब बुंदेलखंड विवि ने बताया कि उन्होंने हरप्रीत सिंह भाटिया को कोई मार्कशीट जारी ही नहीं की है। विभाग ने अब हरप्रीत के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। फिलहाल हरप्रीत का फोन बंद आ रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस के द्वारा अबतक हरप्रीत की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

PunjabKesari

बता दें कि हरप्रीत छत्तीसगढ़ के निवासी है लेकिन पहले वह मध्यप्रदेश क्रिकेट टीम का हिस्सा थे बाद में वह छत्तीसगढ़ किक्रेट टीम से खेलने लगे और वर्तमान में लंबे समय से छत्तीसगढ़ क्रिकेट टीम के कप्तान है। वहीं हरप्रीत साल 2021 में बेहतर परफॉर्मर के रूप में सामने आए थे। वे 2017 में रॉयल चेलेंजर बैंगलौर से आईपीएल खेल चुके हैं। हालांकि 2021-22 में हरप्रीत को आईपीएल खेलने का मौका नहीं मिल पाया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News