पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर FIR, कांग्रेस बोली- भ्रष्टों बेईमानों की फौज ने बर्रे के छते में हाथ डाला

9/17/2021 12:28:42 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर में राजेन्द्र नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने विधायक के खिलाफ यह कार्रवाई नगर निगम के स्वास्थ्य प्रभारी उत्तम यादव की शिकायत पर दर्ज की। आरोप है कि दो दिन पूर्व दुर्गा नगर में दवा छिड़काव के वक़्त विधायक जीतू पटवारी ने उत्तम यादव से अभद्रता की थी। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने की धारा 353,294 के तहत केस दर्ज किया।

PunjabKesari

कांग्रेस ने कसा तंज
पूर्व मंत्री व विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ साधारण मामले में राजनैतिक, प्रशासनिक दबाव के 3 दिन बाद FIR दर्ज हुई है। यह सरकारी चरित्र के संदिग्ध होने का स्पष्ट प्रमाण है! याद रहे भ्रष्टों-बेईमानों की फ़ौज ने बर्रे के छत्ते में हाथ डाला है,कल हुई भी आएगा?

वहीं कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि जब पीड़ित ही लिखित रुप में आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता था तो तीन बाद विधायक के खिलाफ मामला दर्ज होना और कुछ नहीं बदले की भावना में की गई कार्रवाई को दर्शाता है।

PunjabKesari

आपको बता दें पिछले दिनों जिस प्रकार से इंदौर में डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़ रही है उसको देखते हुए प्रशासन ने अलग-अलग टीमें बनाकर दवाई छिड़काव का काम शुरू किया जहां पर भी गंदा पानी दिखा जलभराव दिखा वहां की सफाई कराई जा रही थी। इसी बीच 14 तारीख को उत्तम यादव की टीम जीतू पटवारी की विधानसभा में दवा का छिड़काव करने पहुंची थी। वहीं पर जीतू पटवारी ने स्वास्थ्य अधिकारी उत्तम यादव और अन्य निगम के कर्मचारियों के साथ गाली गलौज की और उनके काम में बाधा डाली थी। इस पर पहले तो उत्तम यादव ने जीतू पटवारी पर कार्रवाई करने से लिखित रुप में मना कर दिया था। लेकिन मामले ने राजनीतिक रुप धारण कर लिया और 3 दिन के ड्रामे के बाद आज आखिर पुलिस ने जीतू पटवारी के शासकीय कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर लिया। आज सुबह बड़ी संख्या में निगम कर्मचारी राजेंद्र नगर थाने का घेराव करने पहुंचे उनकी मांग थी जीतू पटवारी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। हम तब तक उनकी विधानसभा में किसी भी प्रकार का कार्य नहीं करेंगे।

PunjabKesari

वहीं पिछले दिनों उत्तम यादव किसी प्रकार का मुकदमा दर्ज कराना नहीं चाहते थे उनके ऊपर साथ ही उमेश शर्मा ने ट्वीट कर अरुण यादव के दबाव में आकर मुकदमा नहीं दर्ज कराने की बात कही थी। उसी के बाद अगले दिन सुबह वह सफाई कर्मचारियों के साथ राजेंद्र नगर थाने पहुंचे और आवेदन दिया जिसके बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने आज पूर्व मंत्री वह वर्तमान विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static