खरगोन दंगों में पहली मौत! 7 दिन बाद मिली ईबरेश की लाश, भाई का आरोप- आंख फोड़ी, सिर कुचला..

4/18/2022 11:08:46 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): रामनवमी के दिन मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा में पहली मौत होने की पुष्टि हुई है। परिजनों का आरोप है कि मृतक 10 तारीख से गुमशुदा था। मृतक ईबरेश खरगोन का रहने वाला है और उसकी मौत पत्थर लगने से हुई है। वह पिछले कई दिनों से एमवाय के अस्पताल में इलाजरत था।

PunjabKesari

ईबरेश के भाई इखलाक खान का आरोप है कि उसके भाई की बहुत बुरी तरह मारा गया था। वहां के लोगों ने और पुलिस ने बहुत मारा था। परिजनों के मुताबिक घटना वाले दिन 10 तारीख को रोजा खोल कर घर का सामान लेने गया था। उसके बाद विवाद हो गया फिर पुलिस अपने साथ लेकर गई थी और थाने से लापता हो गया था।

PunjabKesari

वही खरगोन एसपी ने बताया कि 10 तारीख की रात को एक घायल युवक की सूचना मिली थी जिसे अस्पताल पहुंचाया उसकी पहचान नहीं हो पाई थी तो हमने उसका इंदौर में पोस्टमार्टम कराया है। खरगोन में शव रखने की सुविधा नहीं थी तो इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंचाया था। इसी दौरन हमने सीसीटीवी देखे और 14 तारीख को एक गुमशुदगी का मामला आया था। उसके पश्चात ईबरेश की पहचान परिजनों द्वारा की गई। खरगोन एसपी के अनुसार ईबरेश की मौत सिर में पत्थर लगने से हुई है। बाकी पूरे मामले की जांच जारी है इस पूरे मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है और इस पर आगे कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News