बीजेपी विधायक ने मजदूरों के लिए सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर बोले- पोहा जरूर खिलाना

6/3/2020 11:51:04 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचने में मदद करके फिल्म अभिनेता सोनू सूद सुर्खियों में बने हुए हैं। हर तरफ उनके काम की तारीफ हो रही है। ऐसे में बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ल द्वारा सोनू सूद से मदद की अपील को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा विधायक को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं है, इसलिए वे सोनू सूद से मदद की गुहार लगा रहे हैं। दरअसल, भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ल ने ट्वीट के जरिए अभिनेता सोनू सूद से मजदूरों की घर वापसी के लिए लगाई गुहार को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है और सरकार को घेर रही है। 

 

कांग्रेस ने शिवराज को घेरा 
वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मध्य प्रदेश की कड़वी सच्चाई को उजागर करता राजेंद्र शुक्ल का यह ट्वीट शिवराज जी देख लीजिए पूर्व मंत्री एवं वर्तमान रीवा से भाजपा विधायक को आपकी सरकार पर भरोसा नहीं रहा तो उन्हें मुंबई में फंसे प्रवासी मज़दूरों के लिए मज़बूरी में एक्टर सोनू सूद से मदद लेनी पड़ रही है'।

PunjabKesari

राजेंद्र शुक्ला ने ये लिखा था ट्वीट में....
बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने ट्वीट कर लिखा ‘ सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मप्र निवासी काफी दिनों से मुम्बई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं। कृपया इनको वापस लाने मे हमारी मदद करें’।

PunjabKesari


अभिनेता सोनू सूद ने ये दिया जबाव
अभिनेता सोनू सूद ने बीजेपी विधायक के ट्वीट पर मदद का आश्वासन दिया है। उन्होंने जवाब में लिखा ‘Sir, अब कोई भई कहीं नहीं फंसेगा। आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर। कभी MP आया तो पोहा ज़रूर खिलाना’।

PunjabKesari

राजेद्र शुक्ल ने किया थैंक्स
इस आश्वासन के बाद राजेन्द्र शुक्ल ने सोनू सूद को एक और ट्वीट किया और उनको धन्यवाद करते हुए लिखा कि 'धन्यवाद सोनू सूद, विन्ध्य की पावन भूमि में आपका हमेशा स्वागत है। मुंबई में अभी बचे हुए 168 में से करीब 55 लोगों को भिजवा दिया गया है, करीब 113 लोग बचे हुए हैं जिन्हें सकुशलता से भिजवाने के लिए मैं आपको अग्रिम धन्यवाद व भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News