UP के बाद अब MP में भी गैंगरेप, नाबालिग के साथ 3 युवकों ने की दरिंदगी

10/1/2020 11:56:14 AM

खरगोन: हाथरस गैंगरेप की तरह मध्य प्रदेश के खरगोन में भी 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद आरोपी फरार हैं। वहीं, अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। झिरन्या पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

PunjabKesari

घटना जिला मुख्यालय से 55 किमी दूर झिरन्या थाना क्षेत्र के मारुगढ़ गांव की है। जहां दिलीप जायसवाल के खेत की भाई के साथ 16 वर्षीय बहन रखवाली कर रहे थे। आधी रात को भाई की झोपड़ी पर कुछ बदमाश पानी पीने आए। वे पानी पीकर लौट गए और कुछ देर बाद फिर से आ गए। वापसी पर सभी ने भाई के साथ हाथापाई की और नाबालिग को उठाकर अपने साथ ले गए। लड़की के साथ 3 आरोपियों ने गैंग रेप किया और लड़की को सड़क पर फेंककर चले गए। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया है और रोड पर फेंक कर चले गए हैं। मौके पर जब भाई के साथ ग्रामीण पहुंचे, तो आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह जगह नाकेबंदी कर रही है। 

PunjabKesari


कांग्रेस ने उठाए सवाल
वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा है। कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि शवराज चरम पर है। वहीं सीएम कमलनाथ ने भी खरगोन में मासूम बेटी के साथ दरिंदगी की घटना , सिहोर में फिर एक किसान की ख़ुदकुशी की घटना , भोपाल में युवा की रोज़गार ना मिलने पर ख़ुदकुशी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि पता नहीं शिवराज सरकार कब नींद से जागेगी और ऐसी घटनाओं पर रोक लगेगी ?

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News