गुलाम नबी आजाद के बयान MP के गृह मंत्री बोले- शायद 'नबी' ने गुलाम को आजाद होने को कहा होगा

11/23/2020 1:09:40 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): बिहार में कांग्रेस की हार के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नवी आजाद के सामने आए बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शायद नवी ने गुलाम को आजाद होने के लिए कहा होगा। हम तो पहले से ही कहते थे कांग्रेस रसातल में जा रही है। यही कारण है कि चिदंबरम, कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद अपनी ही पार्टी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि अब कोई कारण सफल होगा।

PunjabKesari

गाय टैक्स पर बोले...
गृहमंत्री ने राज्य में लगाए जाने वाले गौ टैक्स को लेकर कहा कि हम गाय पर टैक्स नहीं लगा रहे हैं। एक परंपरा प्रकृति की व्यवस्था है वो व्यवस्था है- इस तरह है कि अगर घर में पहली रोटी बनती है तो गाय की बनती है और जो आखिरी रोटी बनती है वो कुत्ते की। आज भी हमारे एक बड़ी आबादी इस परंपरा का निर्वाह करती है उसे गौ ग्रास कहते हैं। इसीलिए गौ टैक्स लगाने पर विचार किया जा रहा है। अभी उसका निर्णय नहीं हुआ है। उस दिशा में आगे बढ़ने की सिर्फ बात हुई है। टैक्स गाय के ऊपर लगा है ये कहना ठीक नहीं है।

shivraj government preparing to impose mp cow tax

राजस्थान में गायों की मौत पर गृह मंत्री का पलटवार...
वहीं राजस्थान में गायों की मौत को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का अलग अलग जगह अलग अलग स्टैंड रहता है। इसलिए अब उनको लोग छोड़ते जा रहे हैं।

web series a suitable boy caught in controversy

वेब सीरीज पर सख्त नजर आए गृह मंत्री....
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं। इस वेब सीरीज में मंदिर में किसिंग सीन फिल्माए जाने पर लोगों ने आपत्ति जताई है। इसे लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस फिल्म में दिखाए गए दृश्य एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं, उन्होंने इस फिल्म पर कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कही है। उसमें मुझे कुछ भी सू टेबल नहीं लगा। हमारे मंदिरों के अंदर कोई भी चुम्बन का दृश्य फिल्माया जाये उसको मैं अच्छा नहीं मानता। जो चीज़ टाली जा सकती है उसे क्यों नहीं टाल रहे हैं। मैं इसे अच्छा नहीं मानता ये गलत है। ये जहां भी होता है वहां पर गलत है। गृहमंत्री ने आगे कहा कि आज विधी विभाग, गृह विभाग की बैठक बुलाई गई है और उस पर हम कानूनी रूप से क्या कर सकते हैं। इस विषय पर विचार होगा। परस्पर बातचीत के बाद समाधान निकल आयेगा।

PunjabKesari

माफियाओं पर गृह मंत्री का बयान...
राज्य में अवैध उत्खनन व सभी माफियाओं के ऊपर कार्यवाही देखने को मिलेगी। आपकी इच्छा पूरी होगी।

कोरोना और कर्फ्यू पर गृह मंत्री का बयान...
अभी वो स्थान है जहां रात्रि कालीन कर्फ्यू है। गाइडलाइंस अवश्यकता अनुसार समय समय पर बदली जायेगी। हमारे पास पर्याप्त मात्रा में बैड के साथ साथ आईसीयू भी हैं। किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है इसलिए कोई भ्रम न फैले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News